Mouni Roy का फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा?

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में काम करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जैसा कि आप सभी जानते है मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग की है। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने को लेकर एक बड़ी बात कही है। मौनी ने कहा है कि मेरे लिए ये फिल्म बेहद खास है।

actress_mouni_roy_latest_bridal_look_gone_viral_on_social_media_check_out_1637550895

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। आए दिन एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में काम करने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जैसा कि आप सभी जानते है मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग की है। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम करने को लेकर एक बड़ी बात कही है। मौनी ने कहा है कि मेरे लिए ये फिल्म बेहद खास है। इस फिल्म में काम करने पर मुझे हिंदी सिनेमा के बड़े बड़े सेलेब्स के साथ काम करने का मौका मिला। इसलिए ये फिल्म मेरे लिए बेहद खास है।

फिल्म से काफी कुछ सीखा –

उन्होंने आगे कहा कि महत्वाकांक्षा के कारण भी ये फिल्म मेरे लिए दिल के बेहद करीब है। क्योंकि इस फिल्म की वजह से मुझे अविश्वसनीय कलाकारों और लिजेंड्स के साथ अभिनय करने का मौका मिला। इसलिए ये अनुभव मेरे लिए बेहद खास है और मैं इसे हमेशा संजोकर रंखूगी।

Must Read : कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, वित्त मंत्रालय ने जारी किया आदेश, DA में 15 फीसद की वृद्धि, जुलाई से होगा भुगतान

मौनी ने कहा कि इस फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है। मेरा सौभाग्य है मुझे बड़े सेलेब्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। जिस अनुशासन और पैशन के साथ हमने रोज काम किया है वो मुझे काफी अच्छा लगा इससे मुझे सिखने को भी काफी कुछ मिला। इस चीज ने मुझे काफी कुछ सिखाया है।

कल ओटीटी पर होगी रिलीज –

आपको बता दे, फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मौनी रॉय ने अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और तेलुगू मेगास्टार नागार्जुन अक्किनेनी जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। ये फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। वहीं ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। ऐसे में 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।