क्या आप जानते हैं Nana Patekar का असली नाम? संघर्षों में बिता बचपन, विलेन के किरदार ने दिलाई पहचान

Diksha Bhanupriy
Published on -
Nana Patekar

Nana Patekar Birthday: नाना पाटेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री के बेबाक कलाकारों में होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि बात चाहे बॉलीवुड की करनी हो या फिर राजनीति की उन्हें हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए देखा जाता है। अपने किसी न किसी बयान के चलते वह हमेशा सुर्खियों में आ ही जाते हैं।

एक्टर के शानदार अभिनय से तो सभी लोग वाकिफ हैं लेकिन उनकी फैमिली असली नाम, एजुकेशन और पूरा करियर यह ऐसी चीज है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है। सबसे पहले तो आपको बता दें कि आज नाना पाटेकर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे के खास मौके पर चलिए आपको उनसे जुड़ी कुछ बातें बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।