Naveen Polishetty: जाने माने एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल होने के चलते अस्पताल में किया गया भर्ती

Naveen Polishetty: हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का एक एक्सीडेंट हो गया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि बताया जा रहा है की उन्हें इस एक्सीडेंट में गंभीर चोंट आई है।

Rishabh Namdev
Published on -

Naveen Polishetty: हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी पहचान बनाने वाले एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का एक एक्सीडेंट हो गया है। दरअसल जानकारी के अनुसार इस एक्सीडेंट में नवीन को गंभीर चोंटे आई है। नवीन एक्टर होने के साथ साथ राइटर भी है। दरअसल, नवीन सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म छिछोरे में भी काम कर चुके है। जिसके बाद से ही उन्हें हिंदी फिल्मों में पहचान मिली थी। हालांकि इस घटना में नवीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसके चलते उन्हें काफी चोट आई है।

जानकारी के अनुसार, नवीन पॉलीशेट्टी का एक्सीडेंट यूएस में हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि नवीन एक्सीडेंट के समय बाइक चला रहे थे और उसी समय नवीन की बाइक फिसल गई। जानकारी में सामने आया है की नवीन उस वक्त अमेरिका के डलास शहर में थे और खुद बाइक चलाकर कहीं जा रहे थे। वहीं इस एक्सीडेंट के चलते उन्हें गिरने की वजह से शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस एक्सीडेंट में नवीन का कंधा फ्रैक्चर हो गया है। हालांकि अभी नवीन का इलाज अमेरिका के एक अस्पताल में चल रहा है। एक्सीडेंट के बाद उन्हें अमेरिका के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत संग ‘छिछोरे’ में कर चुके है काम:

जानकारी दे दें की नवीन पॉलीशेट्टी साउथ की फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। दरअसल नवीन 2019 में आई फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आए थे। जानकारी दे दें की इस फिल्म में नवीन ने अहम भूमिका निभाई थी। दरअसल छिछोरे फिल्म में नवीन ने एसिड का रोल निभाया था और उनका यह रोल उनके फैंस को बेहद पसंद आया था। जिसके बाद से ही उन्हें एक बड़ी पहचान मिली थी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News