Navya Nanda Video: नव्या नंदा के अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना, फिसला Siddhant Chaturvedi का दिल

Navya Nanda Video

Navya Nanda Video Viral: महानायक अमिताभ बच्चन की नई और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की चमक धमक भारी दुनिया से वो भले ही दूर हों लेकिन लाइमलाइट में वो अक्सर आ ही जाती हैं। अपने पॉडकास्ट में नानी और मम्मी के साथ बातें करते हुए वो नए नए खुलासे कर चर्चाएं बटोर लेती हैं। अब एक बार फिर हर जगह उनकी बातें हो रही है क्योंकि उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नव्या का जो वीडियो सामने आया है, हो किसी गांव का है। यहां पर वो बड़े ही सिंपल अवतार में ट्रैक्टर चलाते और गांव के लोगों के साथ बातें करती नजर आ रही हैं। उनकी इस मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया है और हर कोई उनकी तारीफ करता दिखाई से रहा है। उनके बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।