नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तिरंगे के साथ स्पेन में मनाया स्वतंत्रता दिवस

इस दौरान दोनों राष्ट्रीय ध्वज के साथ सड़कों पर घूमे और फोटो और वीडियो के लिए पोज देते हुए नजर आए।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही शादी के पवित्र बंधन में बंधे फिल्मकार विग्नेश शिवन और साउथ इंडियन अभिनेत्री नयनतारा इन दिनों अपने हनीमून के लिए बार्सिलोना में है। इस दौरान सोमवार को कपल यहां स्पेन में भारत का 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाता हुआ नजर आया। इस दौरान दोनों राष्ट्रीय ध्वज के साथ सड़कों पर घूमे और फोटो और वीडियो के लिए पोज देते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

इंस्टाग्राम पर विग्नेश ने स्पेन में अपने और नयनतारा के स्वतंत्रता दिवस समारोह की एक वीडियो शेयर की। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, “स्वतंत्रता के 75 साल! सभी भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! दुनिया भर के सभी भारतीय! आइए जश्न मनाएं इस दिन बहुत गर्व और खुशी के साथ! एक भारतीय नागरिक होने के नाते हम सभी को धन्य महसूस करना चाहिए! दुनिया में सबसे स्वतंत्र, सबसे सुरक्षित, लोकतांत्रिक, सुरक्षित और खुशहाल घर हमारा देश है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म निर्माता ने दोनों की एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की। बार्सिलोना में एक गॉथिक कैथेड्रल के सामने पोज देते हुए उन्हें नयनतारा के माथे पर किस करते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

आपको बता दे, नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून को शादी की थी। इस जोड़े की शादी में शाहरुख खान, रजनीकांत, सूर्या और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए। कपल की शादी की डॉक्यूमेंट्री, नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित और राउडी पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है। महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में अपनी शादी के तुरंत बाद, युगल थाईलैंड के लिए रवाना हो गए था, जहां विग्नेश ने जून में इंस्टाग्राम पर एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली छुट्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।