करण मेहरा के बारे में निशा रावल के दोस्त रोहित सातिया का बड़ा खुलासा, कहा – उनके जीवन में कोई और लड़की है

इस दौरान अभिनेत्री कश्मीरा शाह करण मेहरा का पक्ष लेते हुए नजर आईं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। करण मेहरा और निशा रावल ने बेशक कोर्ट में तलाक फाइल कर दिया है लेकिन अभी भी वह दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूक रहे है। दिन-प्रतिदिन दोनों का रिश्ता एक पेचीदा मोड़ पर जाता दिखाई दे रहा है।

इससे पहले करण मेहरा को निशा रावल द्वारा 31 मई, 2021 को एक विवाद के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था। निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था और उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। हाल ही में अब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण मेहरा ने निशा रावल पर उनके ‘मुंह बोले’ भाई रोहित सातिया के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। रोहित लखनऊ के रहने वाले हैं। रोहित की बेटी निशा, करण के बेटे कविश को राखी बांधती हैं।

ये भी पढ़े … नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तिरंगे के साथ स्पेन में मनाया स्वतंत्रता दिवस

एक इंटरव्यू के दौरान रोहित सातिया ने इस सब से तंग आकर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए एक के बाद एक चौंकाने वाले कई खुलासे किए। इस दौरान जब रोहित से पूछा गया कि क्या उनका निशा के साथ अफेयर चल रहा है, तो उन्होंने कहा, “अगर किसी आदमी का उसकी शादी से बाहर अफेयर चल रहा है, तो क्या उसकी पत्नी उसे घर आने देगी?”

इस बीच करण के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए रोहित ने यह भी बताया कि करण की जिंदगी में ‘एमएम’ नाम की एक लड़की भी है। उन्होंने आगे कहा कि वह उनका पूरा नाम नहीं बताएंगे लेकिन उन्होंने यह दावा किया कि ‘एमएम’ निशा और करण के अलग होने का एक कारण है।

हालांकि, इस दौरान अभिनेत्री कश्मीरा शाह करण मेहरा का पक्ष लेते हुए नजर आईं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी रोहित से बात हुई थी। जहां रोहित ने उन्हें बताया कि उसने करण को निशा पर हाथ उठाते हुए देखा था। कश्मीरा ने इस बारे में उनसे सवाल किया था कि अगर दरवाजा बंद था तो रोहित ने उन्हें थप्पड़ मारते हुए कैसे देखा? कश्मीरा का ये भी दावा है कि जिस कमरे में करण और निशा के बीच ये लड़ाई हुई, उस कमरे के सीसीटीवी भी बंद थे। ये दावा कश्मीना ने रोहित के हवाले से ही किया था।

ये भी पढ़े … बेटी लियाना के बाद अब एक और बच्चे के माता-पिता बनेंगे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

जब रोहित से इस बातचीत के बारे में पूछा गया तो उसने दावा किया कि कश्मीरा झूठ बोल रहीं हैं और उसकी उनसे ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई थी। सीसीटीवी मामले पर रोहित का कहना है कि उस दौरान करण कोरोना संक्रमित थे। हो सकता है इसलिए वहां सीसीटीवी बंद कर दिए गए हों। वैसे भी जब भी उनके घर कोई मेहमान आता था तब वो सीसीटीवी कैमरे बंद करवा देते थे। रोहित का कहना है कि वो करण से डेटिंग शुरू होने से पहले से ही निशा को जानते थे। बता दें, करण मेहरा और निशा रावल ने चार साल तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी की थी और उनका एक बेटा कविश है।