डेट पर लड़के से बिल भरवाना चाहती हैं Nora Fatehi, अर्चना पूरन सिंह से कहा- आप करो पे पर मैं नहीं

Nora Fatehi : नोरा फतेही एक कनाडाई फिल्म अभिनेत्री, डांसर और मॉडल हैं। वह इंडियन फिल्म उद्योग में भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा के टोरंटो शहर में हुआ था। नोरा फतेही ने अपनी डांसिंग स्किल के लिए बड़ी चर्चा पाई है। वह भारत में पहली बार जाकर इंडियन टेलीविज़न शो ‘Bigg Boss 9’ में एंट्री की थी और इसके बाद से ही उन्होंने भारत में अपनी पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ के साथ गाने में डांस किया था। बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उनके डांस वीडियो और फोटोज काफी लोकप्रिय होते हैं। नोरा फतेही एक बहुत ही ताकतवर और उत्साही डांसर हैं जो अपनी अंदाज़बंदी के लिए जानी जाती हैं।

नोरा ने डेट को लेकर कही ये बातें

दरअसल, जब भी दो लोग डेट पर जाते हैं, तब उनके बीच के खर्चों को उन्हें बाँटना चाहिए जिन्होंने डेट आयोजित किया हो। इस फैसले को जानने के लिए, जैसे कि बिल के बारे में, वे चीजें दो लोगों के बीच मुतविका और समझौतों के आधार पर तय होती हैं। यह फैसला उन लोगों के विचारों, आर्थिक स्थिति, अधिकारों और उनके समझौतों पर निर्भर करता है लेकिन इसपर नोरा ने जवाब दिया कि वो डेट के दौरान लड़के से ही बिल भरवाना चाहती हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।