अब बड़े पर्दे पर आशिकी करते नजर आएंगे Kartik Aryan, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आशिकी की फ्रेंचाइजी आशिकी 3 में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के गलियारे में इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने धूम मचाई हुई है। भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता के बाद एक के बाद एक उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है। इसी कड़ी में अब उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara) के साथ सत्य प्रेम की कथा फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इसी बीच उन्होंने यह जानकारी दी है कि वह अनुराग बसु की फिल्म आशिकी 3 में मेन लीड के तौर पर नजर आने वाले हैं। कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए यह जानकारी शेयर की है।

कार्तिक (Kartik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आशिकी 3 का एक वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम।” इसके साथ उन्होंने यह खुलासा भी किया है कि वह फेमस डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ अपना पहला प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। आशिकी 3 के जरिए दोनों ने कोलैबोरेशन करने का निर्णय लिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Must Read- युवती का परिवार ही बना उसकी शिक्षा का दुश्मन, अश्लील हरकतें कर दी तेजाब फेंकने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स में जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक यही बताया जा रहा है कि पहले और दूसरे पार्ट की तरह आशिकी 3 भी लव स्टोरी ही होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाली है। आशिकी 2 में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को पसंद है।

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शहजादा में कृति सेनन के साथ दिखाई देने वाले हैं। इसके बाद उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट मौजूद है। वह सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं जिसमें एक बार फिर वह कियारा आडवाणी के साथ धूम मचाएंगे।