अब ‘The Family Man 2’ के फेम डायरेक्टर्स संग काम करेगी Samantha, ये एक्टर होंगे हीरो

samantha ruth prabhu

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। अभी बीते दो दिन से उनकी एक वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ डांस करती हुई नजर आई थी। इससे पहले वह एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आई थी।

ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट काम करते हुए नजर आ सकती है। दरअसल, एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु वरुण धवन के साथ एक फिल्म में काम करती हुई नजर आ सकती है। इसके अलावा भी एक्ट्रेस पहले से कुछ पैन इंडिया फिल्मों के लिए काम कर रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस मार्शल आर्ट पर बेस्ड ओटीटी प्रोजेक्ट को भी साइन करने के लिए चर्चा में बनी हुई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।