अब सिर्फ 75 रुपए में देख सकते हैं फिल्म “Brahmastra”, ऐसे बुक करें टिकिट

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद काफी अच्छा रिस्पॉन्स दर्शकों के द्वारा मिल रहा है।

Brahmastra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद काफी अच्छा रिस्पॉन्स दर्शकों के द्वारा मिल रहा है। हालांकि अभी तक इस फिल्म का टिकिट बेहद (Movie Ticket) महंगा है, लेकिन इस फिल्म को अगर आप कम रुपए में सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं तो आपको बता दे, आप इस फिल्म को सिर्फ 75 रुपए में देख सकते हैं।

Must Read : Indore : अनंत चतुर्दर्शी के दिन इंदौर में एक छात्र की हत्या, इतने से विवाद में चलाया दूसरे पक्ष ने चाकू

जी हां, वैसे तो अभी तक इस फिल्म का टिकिट दिल्ली में 2100 रुपए में बिक रही है लेकिन अब देशभर में एक दिन आप इस फिल्म को मात्र 75 रुपए में देख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, 75 रुपए में आप किसी भी मल्टीप्लेक्स में इस फिल्म को देखा जा सकता हैं। लेकिन ये ऑफर आपको सिर्फ एक ही दिन के लिए मिलेगा।

आप देश के किसी भी मल्टीप्लेक्स में 16 सितंबर के दिन मात्र 75 रुपए में इस फिल्म को देख सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कोरोना महामारी की वजह से हिंदी सिनेमा को काफी मार झेलना पड़ी है। कोरोना के बाद भी हिंदी सिनेमा की सभी फ़िल्में लगातार फ्लॉप जा रही हैं। ऐसे में अब फिल्म ब्रह्मास्त्र से इंडस्ट्री को काफी उम्मीद है। इस फिल्म को शुरुआत में तो दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन कुछ लोग इस फिल्म के अगेंस्ट भी बोल रहे हैं।

Must Read : सिंह-कन्या-कुंभ पर बरसेगी कृपा, भाग्योदय-पदोन्नति-धन लाभ के योग, मेष मिथुन वृश्चिक रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

4000 सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी फिल्म Brahmastra –

अब बात करते हैं फिल्म की टिकिट की तो 16 सितंबर के दिन देशभर में नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) मनाया जा रहा है। ऐसे में सभी मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 75 रुपए में दर्शक फिल्म ब्रह्मास्त्र को देख सकते हैं। खास बात ये है कि देशभर के लगभग 4000 सिनेमाघरों में 75 रुपए में इस फिल्म को देखा जाने वाला है। लेकिन ये ऑफर सिर्फ पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज और सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट में ही उपलब्ध रहेगा। सिंगल सिनेमा में ये इतने कम रुपए में आपको ये देखने को नहीं मिलेगी।

ऐसे करें टिकिट बुक –

इस टिकिट को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों मोड में बुक कर सकते हैं। अगर आप काउंटर से टिकट लेंगे तो ये आपको 75 रुपए में मिलेगी। लेकिन अगर आप ऑनलाइन लेंगे तो आपको 100 रुपए में टिकिट दिया जाएगा।