Bigg Boss 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी Nusrat Jahan? शो में आएंगी नजर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। शो से जुड़ी नई-नई अपडेट सामने आ रही है। कंटेस्टेंट्स के नामों की बात करें तो हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि नुसरत शो में नजर आ सकती हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स ने शो में आने के लिए नुसरत जहां को अप्रोच किया है। नुसरत की शो में एंट्री होती है तो यहां होने वाले ड्रामे में ग्लैमर का तड़का भी लगता दिखाई देगा। इसी के साथ लोगों को नुसरत जहां की जिंदगी के बारे में कई चीजे जानने को मिलेंगी। अभी नुसरत जहां और शो के मेकर्स दोनों की ओर से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।