OMG 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

Sanjucta Pandit
Published on -

OMG 2 Trailer Release : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड!’ का सीक्वल है। जिसमें पहली बार अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। यह किरदार उनके कैरियर में बड़ा और रोमांचक अनुभव है। इसी बीच फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल, OMG-2 का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है।

OMG 2 Advance booking

पंकज त्रिपाठी खुद लड़ेंगे अपना केस

इससे पहले ‘ओह माय गॉड’ में परेश रावल के कान्हा बनकर मदद करने वाले अक्षय कुमार अब इसके सीक्वल में भगवान शिव के दूत बनकर पंकज त्रिपाठी के कष्ट हरते हुए दिखाई देंगे। ट्रेलर की शुरुआत में शिव की आकृति से होती है जो अपने सबसे प्रिय वाहन नंदी को बताते हैं कि उनके भक्त पर बहुत बड़ी विपदा आने वाली है। इसलिए वो शिव गण में से किसी एक को लेकर जाएं जो कि उनकी मदद कर सके।

इसके बाद कहानी कोर्ट से शुरू होती है, जहां पंकज त्रिपाठी खुद ही अपना केस लड़ते हुए नजर आते हैं। उनका एक साधारण सा परिवार है लेकिन एक स्कूल में उनके बेटे के साथ घटी एक घटना उनकी जिंदगी को बदल देती है। दरअसल, पंकज त्रिपाठी का बेटा बदनामी के डर से सुसाइड करने जाता है। जिसके बाद उन्हें अपने बेटे को सही साबित करने के लिए वकील बनकर केस लड़ना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस कारण पोस्टपोन हुआ ट्रेलर रिलीज का डेट 

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन के कारण फिल्म ट्रेलर की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी। वहीं, फिल्म को लेकर देशभर में काफी विरोध हो रहा है लेकिन ट्रेलर को देखकर यह बात समझ आ रही है कि अक्षय कुमार फिल्म में स्वंय भगवान शिव नहीं बल्कि उनके एक भक्त का किरदार निभा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, फिल्म को सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी के पास भेजा गया था। दरअसल, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की समीक्षा करने पर कई बड़े बदलाव करने का सुझाव मेकर्स को दिया गया। साथ ही, फिल्म से लगभग 20 सीन काटने को कहा गया था। जिसके बाद इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है।

यामि गौतम भी आएगी नजर

दरअसल, यह फिल्म साल 2012 की हिट फिल्म ‘ओएमजी – ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने धमाल मचाया था। वहीं, ओएमजी 2 में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी के साथ यामी गौतम और अरुण गोविल मजर आएंगे। हालांकि, कहानी क्या होगी और किरदार कैसा पेश होगा ये रिलीज के बाद ही पता लगेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News