OTT Release In May: ओटीटी पर 24 फिल्में और वेब सीरीज आपके मनोरंजन के लिए हैं तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

OTT Release In May

OTT Release In May 2023: फिल्मों के शौकीन अपने फेवरेट सितारों की पिक्चर देखने के लिए सिनेमाघरों में तो जाते ही हैं लेकिन डिजिटल होते जमाने में ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर लोगों का रुझान ज्यादा देखा जा रहा है। आजकल थियेटर में रिलीज होने वाली हर फिल्म थोड़े समय के बाद ओटीटी पर भी आ जाती है जहां दर्शक बड़े ही आराम से इसका आनंद ले सकते हैं।

इस महीने भी ओटीटी पर ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिनका आनंद नेटफ्लिक्स, zee5, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर लिया जा सकता है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मक्कार से लेकर सास बहू और फ्लेमिंगो समेत कुल 24 फिल्में और वेब शो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।