सात जन्मों के लिए Palak Muchhal और मिथुन ने थामा एक दूजे का हाथ, शादी की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) 6 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। पलक ने मिथुन के साथ मुंबई में शादी रचाई है।

Palak Muchhal

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी मानी प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) 6 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। पलक ने मिथुन (Mithoon) के साथ मुंबई (Mumbai) में शादी रचाई है। उनकी शादी में इंदौर के कई रिश्तेदार के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल हुए। सिंगर की शादी के फंक्शन भी धूमधाम से मनाए गए। उनकी शादी की हल्दी, मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम की तस्वीरें भी सामने आई। वहीं कल शादी की भी तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में पलक मुछाल और मिथुन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को भी सिंगर का लुक बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दे, सिंगर की शादी का जश्न इंदौर में भी मना।

Must Read : CM शिवराज ने की मध्य प्रदेश गौरव सम्मान और उत्कृष्टता पुरुस्कारों की घोषणा, इन्हें दिया जाएगा अवॉर्ड

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)

पलक की शादी में शामिल हुई कई हस्तियां –

6 नवंबर के दिन पलक और मिथुन शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी में कई हस्तियां शामिल हुई। इतना ही नहीं रश्मि देसाई, अनीता के साथ कई सेलेब्स शामिल हुए। जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। वहीं मिथुन और पलक की बात करें तो इन दोनों का लुक देखने लायक था। पलक को लाल रंग के लहंगे में देखा गया तो मिथुन को बेंगनी रंग की शेरवानी में देखा गया। फैंस ने भी इनकी तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया दी।

ऐसा रहा पलक का करियर –

पलक ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने टाइगर (2012), आशिकी 2 (2013), किक (2014), एक्शन जैक्सन (2014) प्रेम रतन धन पायो (2015), धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) काबिल (2017), बाघी 2 (2018) और पल पल दिल के पास (2019) फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इतना ही नहीं उनकी आवाज के जादू ने लोगों की खूब प्रशंसा बटोरी। पलक ने इंदौर में ही अपनी पढ़ाई क्वींस कॉलेज से पूरी करी। पलक का जन्म 30 मार्च 1992 को हुआ। उन्होंने माहेश्वरी मारवाड़ी परिवार में जन्म लिया।