Panchayat 2 : एक्टिंग छोड़ सरकारी नौकरी ढूंढो, विकास उर्फ Chandan Roy की मम्मी ने दी नसीहत

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। ओटीटी (OTT) पर इन दिनों पंचायत सिरीज़ (Panchayat) की धूम है। इसमें अदाकारों की सादगी भरी अदायगी और गांव का साधारण सा माहौल कई बड़ी बड़ी वेब सिरीज़ पर भारी पड़ रहा है। जहां इसमें रघुवीर यादव (Raghubeer Yadav), नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे मंझे हुए कलाकार हैं वहीं मुख्य भूमिका में जितेंद्र कुमार (Jitendra kumar) ने फिर कमाल कर दिखाया है। लेकिन इसी के साथ साथी कलाकार भी खास तौर पर उभरकर सामने आए हैं।

 ये भी देखिये – RIP KK : लोग मरने के बाद कहाँ जाते हैं…

पंचायत वेब सिरीज़ के पहले सीज़न के बाद बेसब्री से दूसरे सीज़न का इंतज़ार था। अब जबकि ये दर्शकों के सामने आ चुका है, लोग फिर इसके दीवाने हुए जाते हैं। इन दिनों जिस तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मारधाड़, हिंसा, गालियां, अश्लीलता का बोलबाला है, ऐसे में पंचायत ठंडी हवा का झोंके की तरह है। इसकी पृष्ठभूमि एक साधारण का फुलेरा गांव (Fulera village) है और भाषा भी बहुत ही सामान्य। रोज़मर्रा के हंसने रोने के सीन है, न कोई अति नाटकीयता है न ही बहुत उलझे हुए पेंच। लेकिन इसी बात ने इसे खास बना दिया है। लोगों को ये सादगी बेहद पसंद आ रही है और मुख्य भूमिका निभाने वाले जितेंद्र कुमार ने अपनी एफर्टलेस एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। इन सबके बीच सहकलाकारों ने भी कमाल कर दिखाया है। प्रह्लाद चाचा की भूमिका में फैज़ल मलिक (Faisal malik) और विकास की भूमिका में चंदन राय (Chandan Roy) खूब जमें हैं। वहीं इस बार रिंकी का चेहरा भी सामने आया है और इस रोल में सान्विका (Saanvika) को भी खूब पसंद किया जा रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।