शानदार थ्रिलर फिल्म ‘कड़क सिंह’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे पंकज त्रिपाठी, फर्स्ट लुक आउट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Kadak Singh

Kadak Singh: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है। वो अच्छी तरह से जानते हैं कि पर्दे पर किरदार को किस तरह से पेश करना है। अब एक बार फिर वो अपने जबरदस्त अवतार से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्हें जल्द ही फिल्म ‘कड़क सिंह’ में देखा जाने वाला है। इस फिल्म को सिनेमाघरों की जगह OTT पर रिलीज किया जाएगा। चलिए आपको इस बारे में जानकारी देते हैं।

सामने आया कड़क सिंह का लुक

पंकज त्रिपाठी को जल्द ही फिल्म ‘कड़क सिंह’ में देखा जाने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर इसे रिलीज किया जाने वाला है। इसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है, जो पिंक और लास्ट जैसी फिल्में बना चुके हैं। ये एक थ्रिलर होगी जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

 

एक्टर का रोल

फिल्म में पंकज त्रिपाठी की किरदार की बात करें तो उन्हें एके श्रीवास्तव के किरदार में दिखाया जाएगा। यह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे भूलने की बीमारी हो जाती है और उसकी यह बीमारी ही उसकी बीते जिंदगी के रहस्यों से पर्दा उजागर करने की वजह बनती है। मूवी में एक्ट्रेस संजना सांघी को भी शानदार भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है।

संजना को पंकज त्रिपाठी की बेटी की भूमिका में देखा जाएगा इसके अलावा जया अहसन और पार्वती जैसे कलाकार भी इसमें नजर आने वाले हैं। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था और अब वह कड़क सिंह के अवतार में क्या कमाल दिखाते हैं यह देखने वाली बात होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News