Parineeti Chopra Old Video: सगाई के बाद सोशल मीडिया पर छाया परिणीति का वीडियो, बातें सुन घुमा फैंस का दिमाग

Parineeti Chopra Old Video viral

Parineeti Chopra Old Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सगाई कर ली है। बीते कुछ दिनों से लगातार दोनों की सगाई और शादी की खबरें सामने आ रही थी। हालांकि, इन्हें हमेशा इस बात को इग्नोर करते हुए देखा गया लेकिन अब फाइनली यह जिंदगी का नया सफर शुरू कर चुके हैं।

इसी बीच परिणीति का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं। अपनी फिल्म “जबरिया जोड़ी” के समय इन दोनों स्टार्स ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें एक्ट्रेस ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।