Video : परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग के कायल हुए फैंस, भाई के साथ हाई नोट पर गाया ‘कलंक नहीं..

परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वो अपने भाई शिवांग के साथ फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक गाते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस परीणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने वैसे तो अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है लेकिन अभिनय के साथ-साथ वो गायिकी में भी लाजवाब हैं। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में ‘माना के हम यार नहीं…’ गाना और फिल्म केसरी का गाना ‘तेरी मिट्टी में..’ का फीमेल वर्जन गाने के बाद परिणीति ने अपनी सिंगिंग स्किल्स से सभी को चौंका दिया था। वहीं इन दिनों परिणीति का एक और गाना सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने भाई शिवांग चोपड़ा के साथ सुर से सुर मिलाते हुए नजर आ रही हैं। फैंस परिणीति का ये वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी गायकी के कायल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने जारी किया ये आदेश, कलेक्टर-एसपी को मिले निर्देश

दरअसल परिणीति चोपड़ा इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गई हैं, जहां से वो अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने भाई शिवांग के साथ गाना गाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों भाई-बहन फिल्म ‘कलंक’ के टाइटल ट्रैक ‘कलंक नहीं इश्क है…’ को गाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं परिणीति को गाने में कई बार हाई नोट लेते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा है कि ‘8 साल की उम्र से हम साथ गा रहे हैं। म्यूजिक स्कूल में भी साथ गए। अब हम गाते हुए एक-दूसरे की हरकतों का अनुमान लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)


इस वीडियो को देखरकर यूजर्स की काफी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। गाना सुनकर फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। कई यूजर्स तो परिणीति को एक्टिंग छोड़कर सिंगिंग में करियर बनाने की सलाह भी दे रहे हैं। कुल मिलाकर परिणीति चोपड़ा का यह सिंगिंग वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।