परिणीति से लेकर कियारा तक इन सेलेब्स ने मनाई शादी के बाद पहली दिवाली, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Published on -
Bollywood Diwali 2023

Bollywood Diwali 2023 : देशभर में 12 नवंबर के दिन दिवाली का त्यौहार मनाया गया। ये त्यौहार बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया जाता है। पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिलता है। बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम फैंस को देखने को मिलती है। इस साल कई सेलेब्स ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

शादी के बाद पहली दिवाली को सेलेब्स ने ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया है। इसमें कियारा आडवाणी से लेकर परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स शामिल है। आज हम आपको उन सभी सेलेब्स की तस्वीरें बताने जा रहे हैं तो चलिए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की वायरल तस्वीरें –

इन सेलेब्स ने मनाई पहली दिवाली

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इसी साल शादी हुई है। दोनों ने सितंबर के महीने में एक दूजे संग सात फेरे लिए। ऐसे में दोनों ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई है। सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस को इस कपल की तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है। दोनों ने खूबसूरत ऑउटफिट कैरी किया है जो काफी ज्यादा इंस्पिरेशनल है। एक्ट्रेस ने जहां गोल्डन लहंगा पहना है वहां एक्टर ने ब्लैक शेरवानी कैरी की है। दोनों एक दूजे संग खूब जच रहे हैं।

स्वरा भास्कर और फहद अहमद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

शादी के बाद स्वरा भास्कर ने भी अपने पति संग पहली दिवाली धूमधाम से मनाई गई। इसी साल एक्ट्रेस की समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी हुई है। दोनों ने धुमधाम से दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है जो वायरल हो रही है। तस्वीरें में एक्ट्रेस क्रीम सूट कैरी किए नजर आ रही है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

24 सितंबर के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस कपल ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की है। हालांकि अब तक दिवाली की तस्वीरें दोनों ने ही सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है लेकिन फैंस दोनों के लुक को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब है। एक्ट्रेस ने दिवाली पर अपने घर के डेकोरेशन की तस्वीरें जरूर शेयर की है जो वायरल हो रही है।

इसके अलावा हंसिका मोटवानी, अथिया शेट्टी और लावण्या त्रिपाठी के साथ एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने भी शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की है। सभी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। सभी का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। सभी सेलेब्स की इसी साल शादी हुई है। फैंस सभी सेलेब्स के दिवाली लुक देख काफी ज्यादा खुश हुए हैं।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News