Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Parineeti Raghav Engagement: दिल्ली में सगाई करेंगे परिणीति और राघव, दुल्हन की तरह सजा एक्ट्रेस का घर

Parineeti Raghav Engagement

Parineeti Raghav Engagement Date: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लंबे समय से आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कई बार इन दोनों की शादी और सगाई की खबरें सामने आ चुकी हैं और इन सब के बीच अब एक्ट्रेस फाइनली अपने पिया की दुल्हनिया बनने जा रही हैं।

शादी की खबरों के बीच इस कपल को कई बार एक साथ देखा गया है और अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं और इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। खबर है कि यह दोनों 13 मई को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।