Raju Shrivastav के निधन पर PM Modi ने जताया दुख, बोले- उन्होंने हमारी जिंदगी

बीते 40 दिनों से ज्यादा समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे। ये जंग आज खत्म हो गई और कॉमेडी किंग ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

raju shrivastav

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बीते 40 दिनों से ज्यादा समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे। ये जंग आज खत्म हो गई और कॉमेडी किंग ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेता राजू के निधन पर दुख जता रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी राजू श्रीवास्तव के चले जाने का दुख जताया है। मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजू श्रीवास्तव ने हमारी जिंदगी को हंसी और पॉजिटिविटी से भर दिया था। लेकिन अपने काम की वजह से वह लाखों लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनका जाना दुखद है परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनका अंदाज बहुत निराला था और अपनी अद्भुत प्रतिभा से उन्होंने सभी को प्रभावित किया। उनका निधन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, ईश्वर उन्हें दुख सहने की शक्ति दें।

Must Read : Mandi Bhav: इंदौर में आज सब्जियों के दाम में आया उछाल, देखें 21 सितंबर 2022 का मंडी भाव

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से मुझे बहुत दुख हुआ। प्रतिभाशाली कलाकार होने के साथ जिंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्रों में वह काफी सक्रिय रहते थे शोकाकुल परिवार और प्रशंसकों के लिए संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि उनका जाना हास्य कला के के युग का समापन है। उनकी भरपाई कोई नहीं कर सकता परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान उनको अपने चरणों में स्थान दें।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि मैं निशब्द हो गया हूं। कला के क्षेत्र में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले राजू श्रीवास्तव के परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।