Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

जब सलमान खान को अमिताभ बच्चन की कार चलाते पुलिस ने पकड़ा, फिर हुआ ये

अमिताब बच्चन

बेंगलुरु, डेस्क रिपोर्ट। सदी के महानायक और मशहूर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की रोल्स रॉयल कार चलाने वाले सलमान खान नाम के एक व्यक्ति को बेंगलुरु की पुलिस ने पकड़ा है। अमिताभ बच्चन ने यह कार बेंगलुरु के एक उद्योगपति को भेजी थी, लेकिन उनके नाम ट्रांसफर नहीं हो पाई थी। परिवहन चेकिंग में लेकर पकड़ी गई फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड रोल्स रॉयस (rolls royce car) कार बेंगलुरु पुलिस ने पकड़ी है।

Transfer : मध्य प्रदेश के जेल विभाग में तबादले, यहां देखिये लिस्ट

दरअसल 2019 में अमिताभ बच्चन ने यह कार उमराह डेवलपर्स के मालिक बाबू को 6 करोड़ रुपए में बिजी थी। बाबू ने यह कार अपने नाम कराने के लिए आवेदन भी दिया था लेकिन प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण यह अभी तक अमिताभ बच्चन के ही नाम थी। रविवार के दिन बाबू की बेटी कार में यात्रा कर रही थी जब परिवहन विभाग की चेकिंग के दौरान इस कार को जप्त कर लिया गया और इसका कारण यह था कि इस कार्य के पास में उचित दस्तावेज नहीं थे। हालांकि कार मालिक ने अमिताभ बच्चन द्वारा हस्ताक्षरित पत्र प्रस्तुत किया।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)