Kachcha Badam Song : “कच्चा बादाम” गाना गाने वाले काका भी हो गए वायरल, पुलिस ने किया सम्मानित

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Kachcha Badam Song हाल ही में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होने वाले गानों में से एक बन गया है। भारत में हो या दुनिया के किसी अन्य हिस्से में, ऐसा लगता है कि सभी लोग इस गाने के दीवाने हैं। गीत की उत्पत्ति के पीछे की कहानी काफी दिलचस्प है क्योंकि यह पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के निवासी मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर का है। जिन्हे हाल ही में एक कार्यक्रम में, पश्चिम बंगाल पुलिस ने भुवनेश्वर को सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें – यूपी के शख्स को मिला 10 लाख की कीमत वाला हीरा

भुबन ने मूंगफली बेचने के लिए बीरभूम जिले के गांवों की यात्रा करते समय खरीदारों को आकर्षित करने के लिए गीत बनाया। गुरुवार को, उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस मुख्यालय लाया गया, और पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनकी मदद की। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह गाना इतना बड़ा हिट होगा। बड्याकर ने आगे कहा, “मैं खुद को विशेषाधिकार प्राप्त महसूस करता हूं। कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां पहुंचूंगा। लेकिन यह भगवान की कृपा है। ऐसा कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मैंने सिर्फ गाना बनाया है, कभी नहीं सोचा था कि यह इतना हाइलाइट हो जाएगा।”

यह भी पढ़ें – पिछले 2 सालों से सोनिया गांधी के सरकारी आवास का किराया बकाया

एक महीने पहले रीमिक्स किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह पूछे जाने पर कि उन्हें कैसे पता चला कि उनका गाना वायरल हो गया, भुबन ने बताया, “मुझे मेरे परिचित द्वारा पता चला कि यह गाना रातों-रात बहुत वायरल हो गया था। तब मैंने इसे फोन पर देखा। आप भी YouTube पर सर्च करें, आपको यह मिल जाएगा। कुछ लोग बांग्लादेश से आए और मुझसे पूछा कि मैं कैसा हूं।”

यह भी पढ़ें – एमपी ब्रेकिंग की खबर का हुआ असर

भविष्य के लिए उनकी योजनाओं और बॉलीवुड में कदम रखने की संभावना के बारे में भुवनेश्वर के पास कहने के लिए बहुत कुछ था। “मुझे बॉलीवुड से किसी ने संपर्क नहीं किया है। मुझे हिंदी नहीं आती लेकिन हां, मैं सौरव गांगुली के साथ शूटिंग कर रहा हूं, जो 19 फरवरी को रिलीज होगी।”


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News