Sonali Phogat मामले में पुलिस ने तैयार की केस फाइल, खुले कई राज

Sonali Phogat डेथ केस में पुलिस ने केस फाइल में बहुत सारे खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में वह पुलिस ने पूरी रिपोर्ट तैयार कर ली है। रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि किस तरह से एक्ट्रेस की मौत की साजिश रची गई और किस तरह से पुलिस ने लोगों की गिरफ्तारी की। रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के गोवा पहुंचने से लेकर सुधीर और सुखविंदर द्वारा ड्रग्स दिए जाने। उसके बाद सोनाली की मौत और कर्ली क्लब से बरामद किए गए ड्रग्स से लेकर 5 लोगों की गिरफ्तारी तक एक एक बात बताई गई है।

पूरी रिपोर्ट की दो कॉपी तैयार की गई है ताकि जरूरत पड़ने पर अगर मामला सीबीआई को सौंपा जाए, तो सारी डिटेल हैंड ओवर की जा सके। सारे सबूत, गवाहों के बयान और फॉरेंसिक रिपोर्ट का जिक्र भी इस रिपोर्ट में किया गया है। कर्ली क्लब के लेडीज टॉयलेट में छुपा कर रखे हुए ड्रग्स के बारे में भी रिपोर्ट में जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक 22 अगस्त को सोनाली फ्लाइट से गोवा पहुंची थी और द ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट में जाकर रुकी थी। 10 बजे वो कर्ली क्लब पहुंची, यहां उनके साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर मौजूद थे।

Must read- पाकिस्तान की हार के बाद Barar Azam पर जमकर भड़के Shoaib Akhtar, सुना दी खरी खोटी

रात 2:30 बजे के करीब बैचेनी महसूस होने पर सुधीर सोनाली को टॉयलेट में लेकर गया। बाहर आने के बाद सोनाली डांस करती दिखाई दी। 4:30 बजे वह फिर से टॉयलेट गई। सुधीर ही उन्हें लेकर गया था लेकिन इस बार वह बाहर नहीं आई और सुधीर ने बताया कि वह वहीं सो गई हैं। सुबह 6:00 बजे सुधीर और सुखविंदर के साथ दो और लोग सोनाली को लेकर पार्किंग एरिया में पहुंचे। जहां से उन्हें रिसोर्ट ले जाया गया और फिर अस्पताल, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर परिजनों को लगते हैं सोनाली के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर से पूछताछ की जहां उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया।

रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि सुधीर ने पुलिस को यह बयान दिया है कि वह इस साजिश की हर डिटेल को बताना चाहता है। उसने सोनाली को पानी में ड्रग्स मिलाकर देने के बाद भी कबूल की है।

सुधीर के बयान के बाद पुलिस उसे लेकर क्लब पहुंची जहां पर लेडीज टॉयलेट में बोतल में छिपे हुए ड्रग्स मिले। सुखविंदर ने भी सुधीर की सारी बातों को कंफर्म किया है।

सारी बातें सामने आने के बाद सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। एनडीपीएस एक्ट के मामले में दत्त प्रसाद गांवकर, कर्ली क्लब के मालिक एडविन और रमा को गिरफ्तार किया गया है।

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने यह जानकारी दी है कि पुलिस यह रिपोर्ट हरियाणा के सीएम और डीजीपी तक पहुंचा देगी। उन्होंने यह भी बताया था कि हरियाणा के सीएम ने सोनाली फोगाट के परिवार से बातचीत की है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। CM ने कहा कि गोवा पुलिस सही तरीके से जांच कर रही है और पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही उन्होंने नारकोटिक्स विभाग की ओर से ड्रग्स के धंधे पर शिकंजा कसने की बात भी कही है।