पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी! यहां जानें पूरा मामला

भावना चौबे
Published on -

Pooja Hegde Death Threats: साउथ की जानी-मानी खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को जान से मारने की धमकी मिलने की खबर जोरो-शोरों से वायरल हो रही है। लेकिन यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठ यह हम आपको बताएंगे। आपको बता दें पूजा ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में अहम किरदार निभाया था। धमकी वाली खबर के बाद बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक पेज पर वायरल भयानी ने एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

दरअसल, एक्ट्रेस दुबई में एक क्लब की ओपनिंग लॉन्चिंग पर गई हुई थी। इस इवेंट के दौरान उनकी कुछ लोगों से बहस हो गई, इसके बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। हालांकि अब पूजा हेगड़े भारत वापस आ चुकी हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद पूजा हेगड़े की टीम ने अपनी पुष्टि दी है, चलिए जानते हैं टीम ने क्या कहा।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।