अश्लील वीडियो शूट के बाद चर्चाओं में पूनम पांडे, इन अभिनेत्रियों का भी रहा है विवादों से नाता

पूनम पांडे

गोवा, डेस्क रिपोर्ट। अभिनेत्री पूनम पांडे (poonam pandey) और विवादों का पुराना रिश्ता है। अपने बोल्ड बयानों और वीडियो (video) को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे (poonam pandey) एक बार फिर लोगों की नजर में आ गई है। दरअसल मामला है पूनम पांडे की गिरफ्तारी का। पिछले दिनों गोवा (goa) में शूट किए एक अश्लील वीडियो मामले में पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे (Sam bombay) को गिरफ्तार (arrest) किया गया था। हालांकि इसके बाद गोवा की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है।

इंटरटेनमेंट की दुनिया में अभिनेत्री पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों में गोवा में उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे के साथ एक अश्लील वीडियो शूट किया था। जिसके बाद गोवा फॉरवर्ड पार्टी (Goa Forward Party) की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे पर आरोप लगाया था कि गोवा के चपोली डैम में पूनम पांडे ने अश्लील वीडियो शूट करवाया है। वही उन पर आरोप है कि उनके इस अश्लील वीडियो शूट में शहर के लोगों द्वारा शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया था। जिसके बाद इस मामले में दो पुलिसकर्मी निरीक्षक तुकाराम चौहान और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया था। इधर पूछताछ के बाद पूनम पांडे और शैम बॉम्बे को हिरासत में ले लिया गया था।

इसी मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को गोवा की एक कोर्ट ने सशर्त जमानत दी है। कोर्ट ने कहा है कि अभी पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे गोवा में ही रहेंगे। उन्हें तब तक गोवा से बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी जब तक दोनों 20 हजार रुपए प्रति व्यक्ति जमानत की राशि अदायगी नहीं करते हैं। इसके साथ ही पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को 6 महीने तक लगातार पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी।

Read More: Faraaz Khan : अभिनेता फराज खान का निधन, बॉलीवुड में शोक लहर

मिलिंद पर कार्रवाई क्यों नहीं

अब इस मामले में बहस छिड़ गई है। एक तरफ जहां अश्लील वीडियो शूट करने के लिए पूनम पांडे को हिरासत में लिया गया है वहीं दूसरी तरफ जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर न्यूड पिक (nude pic) शेयर करने के मामले में मिलिंद सोमन (Milind Soman) को वाहवाही मिल रही है। वही सोशल मीडिया पर एक सवाल जो लोगों द्वारा बहुत अधिक पूछा जा रहा है। वह है कि अगर पूनम पांडे को दोषी माना गया है तो मिलिंद सोमन (Milind Soman) को क्यों नहीं। मिलिंद सोमन पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है।  ज्ञात हो कि मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिवस पर गोवा में एक न्यूड पिक खिंचवाई थी। जिन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स पूनम पांडे की कार्रवाई और मिलिंद सोमन की वाहवाही पर सवाल करते नजर आ रहे हैं।

अभी हाल ही में पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर भी विवादों में आई थी उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से बीते दिनों शादी की थी। जहां हनीमून से वापस आते उन्होंने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार किया था। पूनम ने कहा था कि सैम ने उन्हें बुरी तरह मारा था। जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि बाद में सैम बॉम्बे को जमानत मिल गई थी।

पांडे और मिलिंद के अलावा इन अभिनेत्रियों का भी है विवादों से नाता

पूनम पांडे या मिलिंद सोमन ही नही बॉलीवुड मे कई ऐसी और अभिनेत्रियां है जिन पर गंभीर आरोप लग चुके है और मामला कोर्ट तक भी पहुंचा है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में आईं रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) है।

इसके अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 2003 में जब प्रफुल्ल साड़ी की ब्रांड अम्बेसडर थीं, तब उनके पिता ने कंपनी पर करार को तोड़ने का आरोप लगाया था और 2 करोड़ रुपये की मांग की गई थी और फिर उनके मना करने पर शिल्पा और उनके घरवालों ने एक डॉन फजलू रहमान को सुपारी दे दी तो कंपनी ने पुलिस में एफआईआर कर दी। इस केस में शिल्पा सहित उनके मम्मी, पापा और सेक्रेटरी आदि को आरोपी बनाया गया। इस केस में 17 साल बाद भी फैसले का इंतजार है।

वही ‘करण अर्जुन’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली ममता कुलकर्णी भी बीते साल अमेरिका के ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर और दाऊद के करीबी नैरोबी से विकी गोस्वामी को गिरफ्तार करने पर चर्चा में आई थी।

इधर, फिल्म ‘मकड़ी’ के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली श्वेता बसु प्रसाद का नाम हैदराबाद के एक सेक्स रैकेट में सामने आया था और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी, जिसके बाद फिल्मी दुनिया के कई बडे सितारे श्वेता के फेवर में उतरे और कोर्ट ने उन्हें छोड़ दिया।

पूनम पांडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here