Sunny Deol की अपकमिंग फिल्म Jaat का पोस्टर हुआ रिवील, हाथ में बड़ा पंखा लिए दिखाई दिए एक्शन हीरो

आज सनी देओल (Sunny Deol) अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दरअसल इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। आज जन्मदिन के मौके पर Sunny Deol ने अपनी आने वाली फिल्म जाट(Jaat) का पोस्टर रिवील कर दिया है।

Rishabh Namdev
Published on -
Sunny Deol की अपकमिंग फिल्म Jaat का पोस्टर हुआ रिवील, हाथ में बड़ा पंखा लिए दिखाई दिए एक्शन हीरो

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny Deol) आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं फैंस को इस मौके पर Sunny Deol की तरफ से एक शानदार गिफ्ट दिया गया है। दरअसल Sunny Deol की अपकमिंग फिल्म जाट(Jaat) का पोस्टर रिवील कर दिया गया है। जिसका इंतजार उनके फैंस द्वारा बेसब्री से किया जा रहा था। बर्थडे के मौके पर Sunny Deol ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम अपने फैंस को यह जानकारी दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए Sunny Deol ने जब यह जानकारी दी तो उनके फैंस के बीच खुशी की लहर देखने को मिली। इसी कड़ी में एक यूजर ने लिखा कि 90 का एरा वापस आ गया है अब बस ‘घातक का पार्ट 2’ और बना दीजिए।

एक्शन हीरो Sunny Deol का जलवा

दरअसल Sunny Deol को बॉलीवुड का एक्शन हीरो कहा जाता है। सनी ने कई शानदार एक्शन फिल्में दी हैं। इसमें गदर सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है। बता दें कि गदर का हाल ही में दूसरा पार्ट भी रिलीज किया गया था। जिसे शानदार रिस्पांस मिला था। इसके साथ ही फिल्म में जबरदस्त कमाई की थी। दरअसल गदर फिल्म के एक सीन में सनी देओल ने पाकिस्तान में जाकर हैंडपंप उखाड़ा था, जिसके बाद सनी देओल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पोस्टर में सनी हाथ में बड़ा पंखा लिए हुए दिखाई दिए

वहीं अब एक बार फिर बॉलीवुड के एक्शन हीरो एक बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका पोस्टर उन्होंने जारी कर दिया है। इस पोस्टर में Sunny Deol एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सनी हाथ में बड़ा पंखा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को गोपीचंद मलिनेनी निर्देशन कर रहे हैं। वहीं सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो इसमें लाहौर 1947, बॉर्डर 2 शामिल है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News