Mission Impossible 7: टॉम क्रूज के साथ नजर आ सकते है प्रभास, चर्चाओं का बाजार गर्म

प्रभास

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से सबके दिलों पर राज करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जल्द ही प्रभास हॉलीवुड में एंट्री कर सकते है और वे हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise)की अगली फिल्म में भी नजर आ सकते है।

Bank Holiday 2021: जल्द निपटा लें अपने जरुरी काम, जून में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक

दरअसल, एक वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता प्रभास  हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज(Hollywood actor Tom Cruise) की आगामी एक्शन फ्लिक ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) में अभिनय करते नजर आ सकते हैं।  हालांकि अभिनेता या ‘MI-7’ फिल्म फिल्म टीम की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने प्रभास को फिल्म के लिए चुनने की पुष्टि की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)