Mission Impossible 7: टॉम क्रूज के साथ नजर आ सकते है प्रभास, चर्चाओं का बाजार गर्म

Mission Impossible 7 एक लोकप्रिय जासूसी एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी है जिसका सातवां पार्ट बनाया जा रहा है। इसमें टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, एलेक बाल्डविन, वैनेसा किर्बी और रेबेका फर्ग्यूसन भी होंगे।

प्रभास

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से सबके दिलों पर राज करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जल्द ही प्रभास हॉलीवुड में एंट्री कर सकते है और वे हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise)की अगली फिल्म में भी नजर आ सकते है।

यह भी पढ़े.. Bank Holiday 2021: जल्द निपटा लें अपने जरुरी काम, जून में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक

दरअसल, एक वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता प्रभास  हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज(Hollywood actor Tom Cruise) की आगामी एक्शन फ्लिक ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) में अभिनय करते नजर आ सकते हैं।  हालांकि अभिनेता या ‘MI-7’ फिल्म फिल्म टीम की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने प्रभास को फिल्म के लिए चुनने की पुष्टि की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट के मुताबिक सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी (Christopher McQuarrie) ने Mission Impossible 7 के लिए प्रभास से संपर्क किया था। जब प्रभास इटली में अपनी आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव दिया गया था, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े. MP Weather Alert: Cyclone Yaas के चलते मप्र में बारिश के आसार, इन राज्यों में अलर्ट

बता दें कि Mission Impossible 7 एक लोकप्रिय जासूसी एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी है जिसका सातवां पार्ट बनाया जा रहा है। इसमें टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, एलेक बाल्डविन, वैनेसा किर्बी और रेबेका फर्ग्यूसन भी होंगे। फिल्म के अब तक के सभी पार्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए गए हैं।अगर प्रभास इसमें शामिल होते है तो ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि वे अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में जाने वाले भारतीय सितारों की लंबी सूची में भी शामिल हो जाएंगे।

प्रभास प्रभास