Prabhas Marriage: इस खास जगह पर शादी करने वाले हैं सुपरस्टार प्रभास, बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Prabhas Marriage

Prabhas Marriage Venue: पैन इंडिया स्टार प्रभास समय अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ दिखाई देने वाले हैं और राघव की भूमिका में नजर आएंगे। प्रभास का नाम इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और एलिजिबल बैचलर की टॉप लिस्ट में शामिल है और फैंस हमेशा ही उनकी शादी को लेकर चर्चा में बने रहते है। जब भी उनसे इस बारे में सवाल पूछा जाता है, वह चुप रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने जवाब देकर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

ये होगा Prabhas Marriage Venue

एक्टर की मच अवेटेड फिल्म फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और फिल्म देखने के लिए फैंस बेताब दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले उनका नाम फिल्म में सीता की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ा गया था। लेकिन दोनों ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। जब एक्टर से शादी को लेकर सवाल किया गया और पूछा गया कि वह शादी कब करेंगे, तो उन्होंने जवाब देते हुए यह तो नहीं बताया कि शादी कब करेंगे लेकिन यह जरूर बता दिया है कि कहां करेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।