मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। Prithviraj Trailer Out बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार जहां एक ओर अपनी फिटनेस के लिए चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर इनकी फिल्मो को लेकर भी यह आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं फिलहाल अक्षय की आगामी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर मीडिया में हल्ला मचा हुआ है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का काफी समय से फैंस रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार वह तारीख आ गई। सोमवार को यानी 9 मई को दर्शकों के इसी इंतजार को कम करते हुए फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें- MP News: लापरवाही पर बड़ा एक्शन- पंचायत सचिव समेत 6 निलंबित, 12 को नोटिस, 2 निष्कासित

यूट्यूब के माध्यम से जब से इस फिल्म के ट्रेलर को जारी किया गया है तब से मूवी को लेकर मीडिया में चर्चा बनी हुई है। इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अक्षय पृथ्वीराज चैहान के किरदार में जबरदस्त अभिनय के साथ दर्शकों का मन मोह रहे हैं। वहीं पूर्व मिस वल्र्ड मानूषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह पूरी फिल्म पृथ्वीराज चैहार के किरदार पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- Gwalior News : दिनदहाड़े भीड़ भरे तिराहे पर लूट, डेढ़ लाख के सोने के जेवर लेकर लुटेरे फरार

पृथ्वीराज फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए मोहम्मद गौरी और पृथ्वीराज चौहान के बीच तराइन के युध्द की भी एक झलक देखने को मिलती है। फिल्म के ट्रेलर में सोनू सूद भी कवि चंद्रवरदाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अभिनेता संजय दत्त, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। मूवी को डाॅक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)