प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
Priyanka nick

Priyanka Chopra and Nick Jonas: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपने पति निक जोनास के साथ पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। फैंस के बीच यह कपल काफी पॉपुलर है और इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत लेती है। वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कपल को डेट के मूड में देखा गया और न्यूयॉर्क से इनकी कई सारी तस्वीर वायरल हुई है। दोनों ठंड के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं और एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हैं।

न्यूयॉर्क पहुंची प्रियंका

वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक पहले प्रियंका को न्यूयॉर्क में देखा गया। यहां कपल के साथ उनकी फैमिली भी नजर आई। निक जोनास को जहां अपने भाई के साथ देखा गया तो प्रियंका अपनी लाडली मालती के साथ नजर आई। एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस को लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा गया।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।