Priyanka Chopra Expensive Jewellery:अरबों का नेकलेस पहन रेड कारपेट पर पहुंची प्रियंका, पहले भी पहने हैं महंगे गहने

Diksha Bhanupriy
Published on -
Priyanka Chopra Expensive Jewellery

Priyanka Chopra Expensive Jewellery In Met Gala: बॉलीवुड से अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपना अलग ही स्टारडम बना लिया है और वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस समय वो मेट गाला के कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वह यहां पर ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंचे और अपने परफेक्ट अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया। ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था और कोई भी उनसे नजर नहीं हटा पा रहा था।

मेट गला इवेंट में एक्ट्रेस का जो शानदार लुक था उसकी तो हर जगह चर्चा हो ही रही है, लेकिन एक और चीज है जो लोगों के बीच गॉसिप का विषय बनी हुई है। वह एक्ट्रेस के गले में दिखाई दे रहा नेकलेस, जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है।

इतने की है Priyanka Chopra Expensive Jewellery

इस इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ जो नेकलेस पहना है, वह 10, 20 या 50 करोड़ का नहीं है, बल्कि इसकी कीमत 204 करोड रुपए है। जाहिर सी बात है कोई भी इसकी कीमत सुनने के बाद हैरान रह जाएगा और यही वजह है कि प्रियंका के इस नेकलेस की हर जगह चर्चा की जा रही है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने इतनी महंगी ज्वेलरी पहनी है इससे पहले भी उन्हें करोड़ों रुपए के गहने पहने देखा जा चुका है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

22 करोड़ की रिंग

साल 2016 में प्रियंका जब ऑस्कर सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो उनकी इयररिंग्स ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया था। उन्होंने अपने कानों में जो रिंग्स पहनी थी उसकी कीमत 21.75 करोड़ रुपए थी जो एक फेमस ब्रांड के थे। इवेंट के दौरान उनकी ड्रेस से ज्यादा चर्चा इयररिंग्स की करी गई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

2 करोड़ की रिंग

प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग रिंग दो करोड़ से ज्यादा की है और इसे निक जोनास में उनके लिए खरीदा था। जानकर हैरानी होगी लेकिन इससे एक इंटरेस्टिंग कहानी भी जुड़ी हुई है और सिंगर में अपनी पत्नी की वेडिंग रिंग खरीदने के लिए टिफ्फनी एंड को स्टोर बंद करवा दिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

13 लाख का कोट

प्रियंका को महंगे गहने पहनने के साथ ही ड्रेस, बैग और जूते जैसी चीजों का भी शौक है और वह हमेशा एक से बढ़कर एक चीजें कैरी करती हुई नजर आती हैं। कुछ समय पहले प्रियंका को एक पिंक कलर का कोट पहने हुए देखा गया था जिसकी कीमत 13 लाख बताई जाती है इससे उन्हें फैशन डिजाइनर पीटर डंडास ने गिफ्ट के तौर पर दिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा कई मौकों पर एक्ट्रेस को महंगी-महंगी एक्सेसरीज और कपड़े पहने हुए देखा जाता है। प्रियंका चोपड़ा हर बार अपने लुक्स से जुड़ी किसी ने किसी चीज की वजह से चर्चा में आ ही जाती है और यही वजह है जो उन्हें ग्लोबल एक्ट्रेस बनाती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News