Priyanka Chopra Expensive Jewellery:अरबों का नेकलेस पहन रेड कारपेट पर पहुंची प्रियंका, पहले भी पहने हैं महंगे गहने

Priyanka Chopra Expensive Jewellery

Priyanka Chopra Expensive Jewellery In Met Gala: बॉलीवुड से अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपना अलग ही स्टारडम बना लिया है और वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस समय वो मेट गाला के कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वह यहां पर ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंचे और अपने परफेक्ट अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया। ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था और कोई भी उनसे नजर नहीं हटा पा रहा था।

मेट गला इवेंट में एक्ट्रेस का जो शानदार लुक था उसकी तो हर जगह चर्चा हो ही रही है, लेकिन एक और चीज है जो लोगों के बीच गॉसिप का विषय बनी हुई है। वह एक्ट्रेस के गले में दिखाई दे रहा नेकलेस, जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।