ऑनलाइन बर्तन बेच पैसा कमा रही Priyanka Chopra, कीमत सुन फैंस के उड़े होश

Priyanka Chopra : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल स्टार में से एक है। उन्होंने सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी अपना नाम कमा लिया है।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल स्टार में से एक है। उन्होंने सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी अपना नाम कमा लिया है। लेकिन अब वो सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि पैसा कमाने के लिए बहुत कुछ कर रही है। उन्होंने अपने रेस्तरां भी विदेशों में खोल लिया है। उनके रेस्तरां का नाम सोना है। सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस पैसा कमाने के लिए अब ऐसा काम कर रही है जिसके चलते सभी जगह उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ऑनलाइन वेबसाइट –

जी हां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अब ऑनलाइन अपना नया इंडियन होमवेयर लाइनअप लॉन्च किया है। इसका नाम भी उन्होंने सोना होम रखा है। इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की है। जिससे उन्होंने फैंस का फील छू लेने वाला मैसेज शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि कैसे ब्रांड उन्हें अपने दूसरे घर अमेरिका में एक बार फिर ‘भारत का एक टुकड़ा’ लाने में मदद करेगा। इन दिनों सोना होम अपने महंगे प्रोडक्ट्स के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा भी काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है।

Must Read :  Exercise For Hair Growth : इन एक्सरसाइज को रोजाना करने से तेजी से बढ़ते है बाल, साथ ही होते है ये फायदे

आसमान पार बर्तन की कीमत –

सोना होम ब्रांड की वेबसाइट के मुताबिक, यहां बर्तन की कीमत काफी ज्यादा महंगी है। दरअसल, यहां एक टेबल क्लॉथ की कीमत 30,612 रुपए में बिक रहा है। वहीं चार डिनर नैपकिन के एक सेट 13,284 रुपए की कीमत में बिक रहा है। इसके अलावा भी बहुत सारी चीज़ें है जिनकी कीमत आसमान छू रही है। आपको बता दे, एक डिनर प्लेट 4,733 रुपए की कीमत में बिक रहा है।

एक सर्विंग बाउल 7,732 रुपए की कीमत में बिक रहा है। बड़ी बात ये है कि एक चाय के कप और तश्तरी की कीमत यहां पर 5,365 रुपए है। वहीं सिर्फ एक मग की कीमत 3,471 रुपए बताई जा रही है। इतनी कीमत सुन फैंस के होश उड़ गए है। इसको लेकर फैंस एक्ट्रेस का भी मजाक उड़ा रहे है। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं।