प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस बोले- सात महीने में भी इतनी कमजोर…

बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड तक रुख करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

Priyanka Chopra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड तक रुख करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। ऐसे में वह अपने फैंस के साथ लगातार अपने नए फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ रही है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ फोटो शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें इन फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस नहीं यह भी बताया है कि उनका संडे कैसा रहा। जानकारी के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा अपनी 7 महीने की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ फोटो (Priyanka Chopra Daughter) शेयर कर सुर्खियों में बनी हुई है।

Must Read : फुल मस्ती मूड में दिखी Ananya Pandey, ऑरेंज टॉप में शेयर की सेक्सी फोटो

priyanka chopra

उन्होंने अपने फैंस को अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। इस फोटो को देखकर पेंट काफी ज्यादा खुश तो हुए हैं। लेकिन कुछ फैंस हैरान रह गए हैं। दरअसल, कुछ फैंस मालती की हालत देख कर कह रहे हैं कि वह अभी कितनी ज्यादा कमजोर है। हालांकि फोटो काफी ज्यादा क्यूट है। आपको बता दे, अब तक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की कई फोटो शेयर कर दी है लेकिन इनमें से एक में भी उन्होंने चेहरा नहीं दिखाया। अभी हाल ही में जो फोटो शेयर की है उसमें भी एक्ट्रेस पुल किनारे बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है।

priyanka chopra

आप देख सकते है इस फोटो में स्नैक्स और ड्रिंक्स से भरी एक टेबल भी दिखाई दे रही है। इसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि रविवार @sonahomenyc (दिल की आंखें इमोजी) के साथ। अब आप सोच रहे होंगे की एक्ट्रेस ने ये किसको मेंशन किया है तो बता दे, सोना होम प्रियंका का बिजनेस है। ये एक भारतीय होमवेयर लाइन है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं निक जोनस भी उनके पास में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।