साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखर ने अभिनेत्री महालक्ष्मी से की शादी

फिल्म 'विद्युमवारी कथिरू' को रविंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उस फिल्म में अभिनय के दौरान दोनों को प्यार हो गया था।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखर और अभिनेत्री महालक्ष्मी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इसकी जानकारी महालक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीरें शेयर कर दी, जहां उन्होंने लिखा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि आप मेरे जीवन में हैं। उन्होंने कहा कि आपने अपने प्यार से मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाया है।

बता दें, रविंदर चंद्रशेखर ने ‘नालनम नंदिनियम’, ‘नदपुना एन्नानु ताहला’, ‘मुरुंगकाइकाई चिप्स’ जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने फिल्म ‘मुरुंगाईकाई चिप्स’ में खलनायक की भूमिका भी निभाई थी।

हालांकि, वह सोशल मीडिया पर बिग बॉस की आलोचना करने के लिए प्रसिद्ध हुए। नकल के साथ मिश्रित उनके भाषण ने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया। वर्तमान में, उन्होंने साउथ की टीवी अभिनेत्री महालक्ष्मी से शादी की है।

ये भी पढ़े … प्रेग्नेंट आलिया के साथ देर रात बारिश में निकले रणबीर, फैंस को पसंद आया उनका अंदाज

फिल्म ‘विद्युमवारी कथिरू’ को रविंदर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उस फिल्म में अभिनय के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। महालक्ष्मी की ये दूसरी शादी है। वह अपने पहले पति को तलाक दे चुकी हैं। उनका एक बेटा भी है।

बता दें, महालक्ष्मी ने वाणी रानी, चेल्लामय, ऑफिस, अरसी, थिरु मंगलम, यामिरुक्का बयामेन और केलाडी कनमनी जैसे धारावाहिकों में मुख्य किरदार निभाए हैं।