Pushpa 2 Team: रोड एक्सीडेंट का शिकार हुई फिल्म की टीम, कई आर्टिस्ट घायल

Pushpa 2 Team

Pushpa 2 Team Road Accident: बॉलीवुड के अलावा साउथ की भी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा इन्हीं में से एक है, जिसे देखने के बाद दर्शक दीवाने हो गए हैं और बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले इसकी टीम एक हादसे का शिकार हो गई है।

Pushpa 2 Team का हुआ एक्सीडेंट

रश्मिक मंदाना और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की टीम का रोड एक्सीडेंट हो गया है और ये घटना तेलंगाना के नालगोंडा जिले के अंतर्गत आने वाले नारकेतपल्ली इलाके में हुई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।