राधिका मदान और अक्षय कुमार आएंगे एक साथ अपनी नई साउथ इंडियन रीमेक फिल्म में नजर, शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार फिर से एक बार साउथ इंडियन रीमेक फिल्म में काम करने के तैयार हैं, उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। अक्षय कुमार फिर से एक बार साउथ इंडियन रीमेक फिल्म (South Indian remake) में काम करने के तैयार हैं, उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिल्म की कहानी भी काफी पसंद है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका मदान (Akshay Kumar and Radhika Madan) एक साथ नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो यह फिल्म साउथ इंडियन सुपरस्टार सूर्या की के सुपरहिट फिल्मों में से एक है, जिसका अब हिंदी रिमेक बनने जा रहा है। हालांकि अब तक इसके जुड़ी अधिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, इसका नाम भी अब तक पता नहीं चल पाया है।

सूत्रों के मुताबिक इससे पहले भी अक्षय से फिल्म के बारे में जानकारी दे चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई है, जिसमें वह कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा और अरशद वारसी के साथ नजर आए। उनकी आने वाली फिल्मों में पृथ्वीराज सबसे ज्यादा फेमस है, जिसका इंतजार काफी लंबे समय उनके फैंस कर रहे हैं।

यह भी पढ़े… Ducati Multistrada V2 बना देगा अपने डिजाइन से युवाओं को दीवाना, भारत में हुआ लॉन्च, जाने कीमत

बात अक्षय कुमार की साउथ इंडियन रीमेक फिल्म की करें तो इससे पहले वह लक्ष्मी बम में अपने बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं, उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार और राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मुहूर्त का एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में दोनों डायरेक्टर सुधा कोंगरा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, राधिका के हाथ में नारियल है जिसे वह फोड़ते हुए नजर आई, इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और उनका मेकअप साउथ इंडियन स्टाइल में किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “नारियल फोड़ने और प्रार्थना करने के बाद हमने अपनी नई शूटिंग शुरू कर दी है अभी तक फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। अगर आपके पास कोई नाम और  सुझाव है तो जरूर बताएं और शुभकामनाएं भी दे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)