Raghav Parineeti Engagement: आज होगी राघव और परिणीति की सगाई, दिल्ली पहुंची प्रियंका चोपड़ा, शामिल होंगे 150 मेहमान

Raghav Parineeti Engagement

Raghav Parineeti Engagement Today: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज से राघव चड्ढा के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। ये कपल दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई करने वाला है और इसके लिए तैयारियों का दौर जोर शोर से जारी है। अपनी बहन की नई जिंदगी की शुरुआत के मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी शामिल होने वाली हैं और उन्हें इंडिया आने के लिए लंदन एयरपोर्ट पर देखा गया था और अब वो दिल्ली पहुंच चुकी हैं।

पिछले कुछ दिनों से लगातार परिणीति और राघव के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही थी। कई बार सगाई और शादी की अटकलें भी लगाई गई। दोनों एक दूसरे के साथ भी नजर आए लेकिन इन्होंने अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया। हालांकि, अब इनका रिश्ता ऑफिशियल होने जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।