शादी के बाद सामने आया Raghav-Parineeti का रॉयल रिसेप्शन लुक, शानदार अंदाज में नजर आए मेहमान

Diksha Bhanupriy
Published on -
Raghav Parineeti wedding pic

Raghav Parineeti Wedding Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हमेशा के लिए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का हाथ थाम लिया है। उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शाही अंदाज में इन दोनों ने सात फेरे लिए और सात जन्मों तक एक दूजे का साथ देने का वचन दिया। शादी के बाद अब इनके रिसेप्शन की शानदार तस्वीर सामने आ गई है, जिसमें कपल का रॉयल लुक दिखाई दे रहा है। चलिए आपको कपल की शादी के बाद सामने आई पहली तस्वीर और शादी में शामिल हुए अन्य मेहमानों के लुक के बारे में भी बताते हैं।

परिणीति-राघव ने थामा एकदूजे का हाथ

24 सितंबर को उदयपुर की होटल मिला पैलेस में राघव और परिणीति शादी के बंधन में बंधे। हिंदू रीति रिवाज के साथ इन्होंने सात फेरे लिए और इस दौरान दोनों का परिवार और खास दोस्त मौके पर मौजूद रहे। ताज लेक पैलेस से राघव बोट में सवार होकर बारात लेकर अपनी दुल्हनिया के पास पहुंचे और परिणीति को जयमाला पहनाई। इसके बाद  एक्ट्रेस का विदाई समारोह रखा गया। शादी में अधिकतर मेहमानों को क्रीम कलर के कपड़ों में देखा गया क्योंकि वेडिंग थीम पर्ल व्हाइट रखी गई थी। होटल को भी इसी रंग के फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता था। शादी के बाद कपल ने रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया।

सामने आई तस्वीर

परिणीति और राघव की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। सात फेरों के बंधन में बांधने के बाद अपने ग्रैंड रिसेप्शन में यह दोनों रॉयल लुक में नजर आए। एक्ट्रेस ने जहां पिंक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी और अपने गले में हैवी नेकलेस पहना था, तो वहीं राघव को ब्लैक एंड व्हाइट कोट पैंट में देखा गया।

परिणीति ने अपना रिसेप्शन लुक केपस्टाइल ब्लाउज के साथ पहनी गई ट्रांसपेरेंट साड़ी से कंप्लीट किया था। उन्होंने ग्रीन पर्ल की हैवी ज्वेलरी और हाथों में खूबसूरत पिक चूड़ियां पहनी थी। हैवी इयररिंग की जगह एक्ट्रेस ने बिग साइज स्टड पहने थे। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बालों में उनका लुक शानदार नजर आ रहा था। एक्ट्रेस ने सेंटर पार्टेड हेयर स्टाइल की थी जिसमें उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ दिखाई दे रहा था, जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा था।

इस अंदाज में नजर आए मेहमान

परिणीति और राघव की शादी में कई जानी मानी हस्तियों को शामिल होते हुए देखा गया। यहां पर बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, अनम मिर्जा, गीता बसरा, हरभजन सिंह, आदित्य ठाकरे समेत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े कई नाम पहुंचे।

Raghav Parineeti wedding pic

सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा को यहां खूबसूरत अवतार में देखा गया। सानिया मिर्जा ने जहां मल्टी कलर क्रॉप टॉप स्कर्ट पहना था। वहीं अनम ऑलिव ग्रीन रंग की रफल साड़ी में नजर आई। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी इस दौरान शानदार अवतार में देखा गया। उन्होंने सिल्वर और ऑफ व्हाइट रंग का आउटफिट पहना था और हमेशा की तरह डैशिंग नजर आ रहे थे।

Raghav Parineeti wedding pic


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News