Raghav Parineeti Wedding Venue: राजस्थान में रॉयल वेडिंग रचाएंगे राघव-परिणीति, वेन्यू तय करने पहुंचा कपल

Parineeti Raghav Wedding

Raghav Parineeti Wedding Venue Decide: इन दिनों हर जगह राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी को लेकर चर्चाएं हो रही है। कुछ दिनों पहले ही कपल अपनी सगाई के चलते सुर्खियों में आया था और दिल्ली के कपूरथला हाउस में इन्होंने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की और पहला कदम बढ़ाया था। अब इन दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है और घर वाले एक शानदार रॉयल वेडिंग करने का प्लान बना रहे हैं।

ये खबर कंफर्म हो चुकी है कि कपल राजस्थान की किसी शानदार होटल में रॉयल वेडिंग करने वाला है। एक्ट्रेस इन दोनों राजस्थान के उदयपुर में है जहां पर उनके साथ परिवार भी मौजूद है। वो यहां के होटल और टूरिस्ट प्लेस समेत हेरिटेज वेन्यू के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। जल्द ही राघव चड्ढा यहां पर पहुंचेंगे और फिर दोनों मिलकर शादी का वेन्यू तय करेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।