Raha Kapoor Video: नन्ही राहा को सीने से लगाए करीना के घर पहुंची Alia Bhatt, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

Raha Kapoor Video

Raha Kapoor Video Viral: बॉलीवुड की ए लिस्टेड एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट कुछ समय पहले ही एक बेटी की मां बनी हैं। रणबीर कपूर और आलिया ने पिछले साल नवंबर में ही अपनी नन्ही परी का स्वागत किया है। राहा अब 6 महीने की हो चुकी है और दोनों ही उसका बहुत ध्यान रखते हैं। कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है और ना ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

हाल ही में आलिया को अपनी बेटी को लेकर अपनी ननद करीना कपूर खान के घर जाते हुए देखा गया। जाहिर सी बात है कि ये बेबी राहा की अपनी बुआ के घर पहले आउटिंग है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नन्ही परी का चेहरा तो सामने नहीं आया है, लेकिन आलिया को अपनी बच्ची को गोद में लेकर करीना के घर पर जाते हुए देखा गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।