जब अंधविश्वास के फेर में पड़े राज कपूर, अमिताभ की गर्लफ्रेंड बन गई मां, जानें बॉलीवुड के अनसुने किस्से

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bollywood stories

Bollywood Stories: दुनिया भर में फैली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बीच भारतीय फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जिसने न सिर्फ हमारे देश बल्कि दुनिया भर को बेहतरीन सितारे दिए हैं। पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर और एक्ट्रेस हो या फिर अपनी मधुर आवाज से लोगों को दीवाना बना देने वाले सिंगर्स, बॉलीवुड हर पैमाने पर खरा उतरा है और लोगों का सालों से मनोरंजन करता आ रहा है।

पुराने दौर से लेकर अब तक इंडस्ट्री के जितने भी सितारे हुए हैं। वह हमेशा से ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी और अपने लिए गए कुछ फैसलों के लिए मशहूर रहे हैं। किसी की मैरिड लाइफ चर्चाओं का हिस्सा बनी है तो किसी के अफेयर खूब सुर्खियों में रहे हैं। इन सब के अलावा कुछ सितारों ने ऐसी चीज भी की है जिसे जानने के बाद कोई भी हैरान हो सकता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ खास फिल्मों से जुड़े अनसुने किस्से सुनाते हैं जो आपने कभी नहीं सुने होंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।