Rajinikanth Birthday : हरभजन ने सीने पर बनाया टेटू, माधुरी ने विश कर लिखी बड़ी बात

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। दक्षिण भारत के सुपर स्टार, थलाइवा, भगवान का दर्जा प्राप्त रजनीकांत आज अपना 71 वां जन्मदिन (Rajinikanth Birthday) मना रहे हैं। रजनीकांत की फेन फॉलोइंग कितनी है कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज वे  सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में हैं। सुपर स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ट्वीट कर जन्म दिन की  बधाई दी है वहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सीने पर बना रजनीकांत का टेटू दिखाते हुए अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने तमिल में बधाई सन्देश भी लिखा है।

रजनीकांत (Rajinikanth) का जन्म 12 दिसंबर 1950 को बंगलुरु में रहने वाले एक मराठी परिवार में हुआ था।  उनक बचपन  शिवाजीराव गायकवाड़ है।  पारिवारिक स्थिति अच्छी नहीं होने से रजनीकांत ने बंगलुरु परिवहन सेवा (बीटीसी) में बस कंडक्टर की नौकरी की , यहीं उन्हें अपने अंदर की खूबियों का अहसास हुआ फिर उन्होंने कंडक्टरी छोड़ दी और एक्टिंग में चले गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....