Rajinikanth Taking Retirement: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहेंगे सुपरस्टार रजनीकांत? फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rajinikanth Taking Retirement

Rajinikanth Taking Retirement: रजनीकांत इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में तो उन्हें किसी भगवान की तरह पूजा जाता है और उनकी आने वाली हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। जब उनकी फिल्में रिलीज होती है तो थिएटर समेत पूरी इंडस्ट्री में अलग ही रौनक देखी जाती है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वह फैंस को उदास कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी जा रही है कि एक्टर फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास ले सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

क्या Rajinikanth Take Retirement?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल सुपरस्टार रजनीकांत लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनाई जा रही अपनी 171वीं फिल्म करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने की योजना बना रहे हैं। तमिल फिल्म निर्माता मैसस्किन ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कनगराज के साथ बनाई जाने वाली फिल्म थलाइवा के करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है। ये खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में चर्चा का दौर शुरू हो चुका है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।