‘Vicky Vidya Ka Wo Wala Video’ का ट्रेलर आउट, देखें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

फिल्म ‘Vicky Vidya Ka Wo Wala Video’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Vicky Vidya Ka Wo Wala Video

Vicky Vidya Ka Wo Wala Video: राजकुमार राव एक बार फिर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। अपनी पिछली हिट फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद राजकुमार राव अब नई कॉमेडी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो लेकर आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाली है।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म बहुत ही हंसाने वाली फिल्म होगी। अब वह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का परफॉर्मेंस कैसा रहेगा।

रिलीज हुआ ‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें, विक्की विद्या का को वाला वीडियो का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ और दर्शकों को खूब पसंद आया। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी के अलावा इस फिल्म में कई दिग्गज कॉमेडियन आपको नजर आएंगे जैसे अर्चना पूरन सिंह, विजय राव, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया, मुकेश तिवारी भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि लंबे समय के ब्रेक के बाद मल्लिका शेरावत भी फिल्म में नजर आएंगी।

कैसी रहेगी फिल्म ‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’

इस फिल्म का ट्रेलर थोड़े अलग अंदाज में रिलीज हुआ है। 90 के दशक के मजेदार गाने के साथ ट्रेलर की शुरुआत हुई जहां राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की शादी का एक खूबसूरत वीडियो दिखाया जाता है। इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी रहने वाली है की नई-नई शादीशुदा जोड़ी अपने हनुमान की यादें को वीडियो में कैद करने का फैसला करती है। लेकिन तभी एक चौंकाने वाला मोड़ सामने आता है। दरअसल, जब दोनों को पता चलता है कि उनकी हनीमून की सीडी गायब हो गई, तो वह हैरान परेशान हो जाते हैं। पूरी फिल्म में वे इस सीडी को ढूंढते नजर नजर आएंगे, पुलिस की मदद लेंगे और इसी तरह फिल्म में कॉमेडी का तड़का लग जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

किस दिन रिलीज होगी ‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 90 के दशक की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों को हंसाने और मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह फिल्म किस दिन रिलीज होने वाली है तो अब हम आपका इंतजार खत्म कर देते हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। इसी दिन आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म ‘जिगरा’ भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

 

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News