15 दिनों बाद Raju Srivastav को आया होश, बेटी ने दिया हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को गुरुवार की सुबह होश आ गया है। हालांकि अभी भी वह कोमा में ही है। लेकिन उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Raju Srivastava

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बीते 15 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल उन्हें दिल्ली की एक जिम में एक्सरसाइज करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था। जिसके चलते वह नीचे गिर पड़े थे। तभी उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया गया। 10 अगस्त 2022 से वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। अब तक उन्हें होश नहीं आया था। लेकिन हाल ही में उनकी हेल्थ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को गुरुवार की सुबह होश आ गया है। हालांकि अभी भी वह कोमा में ही है। लेकिन उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। फैंस के साथ साथ परिवार वाले भी इसे चमत्कार का इंतजार कर रहे थे कि कब राजू श्रीवास्तव को होश आए और कब वह जल्दी ठीक होकर अपने घर लौटे।

Must Read : MP News: फिल्म पुष्पा स्टाइल में नदी में सागोन बहाकर ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, आज राजू श्रीवास्तव को होश आने के बाद उन्हें आधे घंटे के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया। ये ऐसा दूसरा मौका है जब उन्हें वेंटिलेटर से हटाया गया है। इसकी जानकारी भतीजे मयंक श्रीवास्तव द्वारा दी गई है। आपको बता दे, आज से पहले 15 अगस्त के दिन राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर से हटाया गया था। लेकिन उन्हें फिर से बुखार आने की वजह से वापस वेंटिलेटर का सपोर्ट दिया गया।

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने दिया हेल्थ अपडेट –

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि अब पापा की तबियत में सुधर है। धीरे धीरे वह रिकवर हो रहे हैं। डॉक्टर्स भी लगातार उनका बेहतर से बेहतर ट्रीटमेंट देने की कोशिश कर रही है। बेटी ने बताया कि पापा को रोज नली के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है। साथ ही न्यूरो फीजियोथेरेपी के जरिए उनके ब्रेन में ऑक्सीजन सप्लाई शुरू किया जा रहा है वहीं अमिताभ बच्चन की आवाज सुना कर भी उनके ब्रेन को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है।