Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड संग की सीक्रेट शादी, तस्वीरों ने मचाया तहलका

Rakhi Sawant : ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वह 2 दिन पहले ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई है। उसके बाद से लगातार वह चर्चा में बनी हुई है।

Rakhi Sawant : ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वह 2 दिन पहले ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई है। उसके बाद से लगातार वह चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपने फैंस को एक जोरदार झटका दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ सीक्रेट शादी कर ली है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों के सामने आने के बाद राखी के फैंस हैरान रह गए है तो कुछ यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की है। तस्वीरों में राखी कोर्ट मैरिज के कागजों पर साइन करती हुई नजर आ रही है। वहीं वह आदिल के बगल में बैठी हुई दिखाई दे रही है। फैन पेज पर इन दोनों की शादी कि तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरों में राखी व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए दिख रही है तो माथे पर चुन्नी ओढ़ी नजर आई।

rakhi sawant

वहीं आदिल ने सिर्फ नार्मल लुक अपनाया है। उन्होंने लुक ब्लैक शर्ट और डेनिम्स कैरी किया है। दोनों हाथ में मैरिज के कागज और गले में वरमाला पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। आखिर राखी ने एकदम इतना बड़ा सरप्राइज फैंस को कैसे दे दिया? आपको बता दे, राखी सावंत ने इससे पहले भी एक शादी की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन बाद में उनका हस्बैंड अचानक गायब हो गया।

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड संग की सीक्रेट शादी, तस्वीरों ने मचाया तहलका

जिसके बाद वह काफी वक्त तक ड्रामा करती नजर आई थी। उस वक्त राखी सावंत ने बिग बॉस 15 शो से निकलने के बाद बड़ा खुलासा किया था कि उनके पति रितेश पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनकी शादी मान्य नहीं है और फिर राखी ने रितेश से सभी रिश्ते तोड़ दिए थे। तब फैंस राखी को खूब ट्रोल किया था। लेकिन अब एक बार फिर वह शादी करती नजर आई है। ये राखी की दूसरी शादी है। उन्होंने आदिल को अपना दूसरा पति बनाया है।