Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड संग की सीक्रेट शादी, तस्वीरों ने मचाया तहलका

rakhi sawant

Rakhi Sawant : ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वह 2 दिन पहले ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई है। उसके बाद से लगातार वह चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपने फैंस को एक जोरदार झटका दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ सीक्रेट शादी कर ली है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों के सामने आने के बाद राखी के फैंस हैरान रह गए है तो कुछ यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की है। तस्वीरों में राखी कोर्ट मैरिज के कागजों पर साइन करती हुई नजर आ रही है। वहीं वह आदिल के बगल में बैठी हुई दिखाई दे रही है। फैन पेज पर इन दोनों की शादी कि तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरों में राखी व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए दिख रही है तो माथे पर चुन्नी ओढ़ी नजर आई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।