कचरे का ढेर देख फूटा राखी सावंत का गुस्सा, खुद फावड़ा लेकर करने लगी साफ, देखें वीडियो

rakhi sawant

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में आ ही जाती है। पेपराजी जी द्वारा भी उन्हें आए दिन स्पॉट किया जाता है। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है। अभी हाल ही में उनकी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह हाथ में फावड़ा लिए खड़ी हुई नजर आ रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि वह ऐसा क्यों कर रही है, तो आपको बता दें राखी सावंत का सड़क किनारे कूड़े का ढेरदेख भड़क गई। ऐसे में वह खुद हाथ में फावड़ा लेकर सड़क किनारे पड़े कचरे को उठाने के लिए चली जाती है।

दरअसल, राखी सावंत के जिम के बाहर सड़क पर बिखरा हुआ कचरा देख एक्ट्रेस काफी ज्यादा भड़क गई। जिसके बाद इसे उन्होंने खुद साफ करने का फैसला किया। इस दौरान एक्ट्रेस को रोड पर इस तरह खड़ा हुआ देख लोगों ने बीएमसी कार्यकर्ताओं के बारे में कुछ सवाल जवाब किए। लोगों ने कहा कि बीएमसी कार्यकर्ताओं ने सड़क की सफाई क्यों नहीं कि? क्या वे पार्टी कर रहे हैं? आप देख सकते हैं राखी सावंत के इस वीडियो में वह खुद फावड़ा लेकर सफाई करने के लिए निकल जाती है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।