Rakhi Vicky Video: राखी सावंत के साथ विक्की के जबरदस्त ठुमके, स्टेज पर गिरते-गिरते बचे एक्टर

Rakhi Vicky Video

Rakhi Vicky Video Viral: हाल ही में अबू धाबी में आईफा अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया, जहां बॉलीवुड के सभी सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कोई यहां पर अपने लुक को लेकर चर्चा में बना हुआ था, तो कोई अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहा था। विक्की कौशल और सारा अली खान को यहां अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन करते हुए देखा गया। इसी बीच उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ जमकर मौज मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। ये दोनों एक्टर की पत्नी कटरीना कैफ के गाने पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं।

यहां देखें Rakhi Vicky Video

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि ये दोनों कलाकार शीला की जवानी पर डांस कर रहे हैं। तभी राखी विक्की कौशल को जोरदार ठुमका मरती हैं और एक्टर गिरते गिरते बच जाते हैं। दोनों की हरकतें देखकर सारा अली खान जोर-जोर से हंसती हुई दिखाई दी और स्टेज पर इन तीनों को एक साथ देखा गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।