Ram Charan Love Story: जिससे होती थी खूब लड़ाई उसी के प्यार में पड़े ग्लोबल स्टार, बहुत इंटरेस्टिंग है राम चरण की प्रेम कहानी

Ram Charan Love Story

Ram Charan Love Story Hindi: साउथ के बाद पैन इंडिया और अब ग्लोबल स्टार बन चुके एक्टर राम चरण फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। अपने करियर के दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है और हमेशा से ही दर्शकों के दिलों पर राज करते आए हैं।

फिलहाल वह एसएस राजामौली की फिल्म RRR में फिल्माए गए अपने गाने नाटू नाटू की सफलता को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि एक के बाद एक कई सारे इंटरनेशनल अवार्ड जीतने के बाद यह गाना अब ऑस्कर में भी सम्मानित हो चुका है। देश नहीं दुनिया भर में लोग इस गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं जो हर भारतीय के लिए सम्मान की बात है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।